Bollywood News : सिद्धार्थ और कियारा की शादी (Sid-Kiara Wedding)की पहली फोटोज का इंतजार खत्म हुआ, नए जोड़े ने अपनी शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया।

Uncategorized बॉलीवुड लाइफस्टाइल

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी आज जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंध गए। फिल्म ‘शेरशाह’ से शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी अब नए पड़ाव पर पहुंच गई है. जबकि यह खबर अभी भी उनके प्रशंसकों के लिए एक सपने की तरह लगती है, अब समय आ गया है कि इस पर विश्वास किया जाए क्योंकि युगल ने आखिरकार पति और पत्नी के रूप में अपनी पहली झलक साझा की। उन्होंने एक खूबसूरत जोड़ी बनाई क्योंकि उन्हें पहली तस्वीर में हाथ जोड़कर एक दूसरे के सामने झुकते हुए देखा जा सकता है।

Newly Married Couple | Sidharth Malhotra | Kiara Advani | sid-kiara-wedding

शादी एक बाद सभी न्यूली मैरिड जोड़ी की पहली फोटोज को देखने के लिए बेताब थे. ये इंतजार भी अब खत्म हो गया है. सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर जबरदस्त हलचल मचा दी है. जहां सिद्धार्थ ने गोल्ड कलर की शेरवानी पहनी थी, वहीं कियारा ने अपनी शादी के लिए गुलाबी लहंगा में ब्राइडल लुक चुना था।

इस बीच, कियारा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में, सिद्धार्थ को कियारा के गालों पर किस करते हुए देखा जा सकता है और सिद्धार्थ द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में, कियारा को सिद्धार्थ के गालों पर किस करते हुए देखा जा सकता है! कियारा ने लिखा है – “Ab humari permanent booking hogayi hai’ We seek your blessings and love on our journey ahead ❤️🙏”

सिद्धार्थ और कियारा की शादी भव्य लेकिन अंतरंग थी। इस जोड़े ने एक शाही शादी की, लेकिन केवल उनके परिवार और करीबी दोस्त ही मौजूद थे। पहले के एक साक्षात्कार में कियारा ने कहा था कि वह शादी के बाद ही अपने रिश्ते के बारे में दुनिया के सामने खुलेंगी और यही अभिनेत्री ने किया। अभी तक दोनों कलाकार अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं और तब भी जब उनकी शादी की अफवाहें जोरों पर थीं।

First pictures from Sidharth Malhotra and Kiara Advani’s wedding are out.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी से मेहमानों का घर वापस जाने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. दोनों हाथों में हाथ डाले चलते नजर आए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *