Bhojpuri News : ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) विवाद मेकर्स का पब्लिसिटी स्टंट है या लोग बेवकूफ हैं कि वे एक रंग के लिए लड़ रहे हैं – भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)

क्षेत्रीय सिनेमा बॉलीवुड भोजपुरी
Bhojpuri Actress Rani Chatterjee

हाल ही में, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ के निर्माताओं को सलाह दी है कि वे फिल्म के गानों समेत अन्य बदलाव भी करें और सर्टिफिकेशन के लिए एक संशोधित संस्करण सबमिट करें। फिल्म ‘बेशरम रंग’ शीर्षक वाले एक गाने में भगवा रंग का स्विमसूट पहने दीपिका को देखे जाने के बाद विवाद में फंस गई थी। कई लोगों ने ट्रैक को हटाने की मांग की तो कई अपने चहेते स्टार्स के समर्थन में भी उतरे.

एक इंटरव्यू के दौरान भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने विवाद के बारे में अपनी राय शेयर की और कहा, “मुझे लगता है कि यह एक पब्लिसिटी स्टंट है। अन्यथा, भारत ने रंग के लिए लड़ना कब से शुरू किया? आजकल, हर कोई शिक्षित है। मुझे लगता है कि फिल्म को सुर्खियों में रखने के लिए हो रहा है ये पब्लिसिटी स्टंट.

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “अगर लोग सच में किसी खास रंग के लिए लड़ रहे हैं तो वो बेवकूफ हैं. मुझे नहीं पता कि रंग ने कब धर्म का वर्णन करना शुरू कर दिया.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *