Bhojpuri : लोकप्रिय गायक-अभिनेता (Famous Actor and Singer) रितेश पांडे और चांदनी सिंह स्टारर फिल्म ‘दीपक किराना भंडार’ (New Bhojpuri Film) का ट्रेलर को जारी।

Trailer क्षेत्रीय सिनेमा भोजपुरी

भोजपुरी फिल्म ‘दीपक किराना भंडार’ के निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर को जारी किया जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है । फिल्म में गायक-अभिनेता रितेश पांडे और चांदनी सिंह मुख्य भूमिका में हैं। ट्रेलर एक दिलचस्प कॉमेडी नाटक वादा करता है।

‘दीपक किराना भंडार’ का निर्देशन धीरू यादव ने किया है जो की फिल्म के लेखक भी हैं. फिल्म का निर्माण दीपक शाह द्वारा किया गया है। फिल्म में संजय पांडे, मनोज टाइगर, महेश आचार्य गौरी शंकर, अनूप अरोरा, भानु पांडे और अन्य भी हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रितेश पांडे के पास कई भोजपुरी फिल्में हैं, उनकी आने वाली फिल्म की सूची में ‘तमन्ना एक प्रेम कथा’, ‘एमएलए दर्जी’, ‘गिरफ्तार’, ‘सात फेरो के सातो वचन’, ‘साक्षी शंकर’, ‘प्रजातंत्र’, ‘सजनवा कैसे तेजब’, ‘पूर्वांचल’ और ‘डूंगा’। जैसी फिल्में शामिल हैं।

Bhojpuri Actress Chandani Singh

वहीं चांदनी सिंह के पास भी अरविंद अकेला कल्लू स्टारर ‘भुलक्कड़’ है, वे दोनों इस वक्त फिल्म के लिए बस्ती, उत्तर प्रदेश में शूटिंग कर रहे हैं। ‘भुलक्कड़’ का निर्देशन किया है प्रवीण गुदरी ने और संजय गुप्ता द्वारा निर्मित है।

New Bhojpuri Film DEEPAK KIRANA BHANDAR (OFFICIAL TRAILER) :

DEEPAK KIRANA BHANDAR (OFFICIAL TRAILER) – #Ritesh Pandey #Chandani Singh | Bhojpuri Movie 2023

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *