Bollywood : प्रसिद्ध अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया (Famous Actress) द्वारा अभिनीत वेब सीरीज ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ (New Web Series) में दिखेगा सशक्त महिलाओं का समूह।

OTT-वेबसीरिज़ Trailer बॉलीवुड
Saas Bahu Aur Flamingo

मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित, ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ वेब सीरीज का निर्देशन होमी अदजानिया द्वारा किया गया है और इसमें डिंपल कपाड़िया, राधिका मदान, अंगिरा धर और ईशा तलवार जैसे प्रतिभाशाली कलाकार, आशीष वर्मा, वरुण मित्रा, उदित अरोड़ा, दीपक डोबरियाल और मोनिका डोगरा जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अदजानिया ने कहा: “मेरे शो में महिलाएं पुरुष दमन और बड़े पैमाने पर समाज की सेक्सिस्ट प्रकृति से परे हैं। उनके पात्र निडर संयमी हैं। कोई भी किसी भी मैदान पर उनका सामना करने की हिम्मत नहीं करेगा।”

“वे किसी भी पितृसत्ता के सत्ता के खेल से बंधे नहीं हैं और व्यवस्था को समझ चुके हैं और जानते हैं कि इसे कैसे हेरफेर करना है। इस पहनावा के बारे में सबसे बड़ी बात यह थी कि उनमें ठीक उसी तरह की ऊर्जा और जोश है।”

Dimple Kapadia

इसके अलावा, श्रृंखला के एक्शन दृश्यों के बारे में बात करते हुए: “शो में कुछ एक्शन दृश्यों के दौरान, डिंपल कपाड़िया ने पहले टेक में अपनी उंगली को तोड़ दिया और फिर भी चार और टेक के लिए अपनी टूटी हुई उंगली से एक दरवाजे पर मुक्का मारना जारी रखा।”

“राधिका मदान ने 30 फुट ऊंचे ढाँचे से उड़ान भरी और अपने हार्नेस पर हवा में लटक गई – वह बिल्कुल भी विचलित नहीं हुई और बस वापस ऊपर चढ़ गई और सभी बंदूकें धधकती रहीं। ईशा तलवार के चेहरे पर चिंगारियां फूट पड़ीं, अस्पताल गईं और फिर से लड़ने के लिए लौट आयी। मुझे एहसास हुआ कि मेरे पास अजेय महिलाओं का एक समूह है और मैं कथा की गंभीरता को खत्म नहीं कर रहा हूं। “

‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ का प्रसारण 5 मई से ओटीटी पर होगा।

Official Trailer – Saas Bahu Aur Flamingo :

Hotstar Specials Saas Bahu Aur Flamingo | All Episodes 5th May | DisneyPlus Hotstar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *