Bollywood News : डबलएक्सएल (Double XL Movie) की टीम ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची

Trailer टेलीविजन बॉलीवुड
Film Double XL

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की फिल्म ‘डबल एक्सएल’ (Film Double XL) कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। इस बीच फिल्म की पूरी स्टारकास्ट प्रमोशन में बिजी हो गई है। हाल ही में डबलएक्सएल की टीम ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची। जहां शो में सभी ने कपिल के मजेदार जोक्स पर जमकर ठहाके लगाए, तो वहीं हुमा ने सोनाक्षी को लेकर एक मजेदार बात का खुलासा भी किया।

हुमा ने बताया कि लंदन (London) में फिल्म की शूटिंग के दौरान सोनाक्षी सिन्हा का फोन खोने का डर सबसे ज्यादा रहता था। एक्ट्रेस ने बताया कि जब वहां फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे, तब वहां महामारी चल रही थी। प्रोटोकॉल के रूप में लंदन में 14 दिन एक साथ रहना पड़ा। हुमा ने बताया कि वह, सोनाक्षी और जहीर एक दूसरे को पहले से जानते थे। Mahat Raghavendra नया था लेकिन क्योंकि सब 14 दिन से साथ थे, तो अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी।

हुमा ने बताया कि चारों अलग-अलग गेम खेलते थे। वह सीरीज देखते थे और कई वीडियो भी बनाते थे। इस बीच हुमा ने यह भी बताया कि अगर सोनाक्षी ने अपना फोन खो दिया, तो उन्हें फोन मे रखे डाटा की वजह से अधिक चिंता होने लगेगी।

सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा का एक अन्य वीडियो सामने आया है, जिसमें हुमा, सोनाक्षी के साथ थप्पड़ मजाक कर रही हैं। वह सोनाक्षी को घड़ी गायब करने का मैजिक दिखाती हैं, जिसे देखने में सोनाक्षी को बिलकुल दिलचस्पी नहीं है। उसके बाद मजाक-मजाक में हुमा उन्हें थप्पड़ मार देती हैं। बदले में सोनाक्षी भी हुमा को मारती हैं। 

हुमा और सोनाक्षी के इस वीडियो पर यूजर्स ने खूब चुटकी ली है। वीडियो पर मनीष पॉल, प्रियंका शर्मा जैसे सेलेब्रिटी ने भी रिएक्ट किया है।

Movie Double XL Trailer :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *