Bollywood : परेश रावल ने ‘हेरा फेरी 3’ की प्लॉट का खुलासा किया, बाबू भैया, राजू और श्याम से जुड़े एक अंतरराष्ट्रीय घोटाले (New International Scam) के संकेत

बॉलीवुड

जैसा हम पहले बता चुके कि कैसे परेश रावल, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी ने मुंबई के एम्पायर स्टूडियो में ‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग के लिए इस सप्ताह फिर से काम किया। तीनों ने फिल्म की घोषणा के लिए एक टीजर के लिए शूटिंग की।

Hera Pheri 3 | Akshay Kumar | Suniel Shetty | Paresh Rawal

परेश रावल ने अब संकेत दिया है कि इस कॉमेडी एंटरटेनर से क्या उम्मीद की जाए। अभिनेता ने एक न्यूज पोर्टल को बताया कि वे मुंबई में लंबे शेड्यूल के साथ तीन महीने में शूटिंग शुरू करेंगे। परेश रावल ने यह भी कहा कि टीम अबू धाबी, दुबई और लॉस एंजिल्स जैसे अंतरराष्ट्रीय स्थानों में शूटिंग करेगी, क्योंकि बाबू भैया, राजू और श्याम विदेश जाते हैं, और उन्होंने मजाक में मिड-डे से कहा, “वे विश्व स्तर पर हेरा फेरी करेंगे।”

यह भी अनुमान लगाया गया था कि कार्तिक आर्यन ‘हेरा फेरी 3’ का हिस्सा होंगे। उसी पर प्रतिक्रिया करते हुए, परेश रावल ने पुष्टि की कि कार्तिक और अक्षय, दोनों को शुरू में फिल्म में काम करना था, लेकिन उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि बाद में क्या बात हुई। प्रमुख तिकड़ी के अलावा, निर्माताओं ने अभी तक ‘हेरा फेरी 3’ के लिए प्रमुख फीमेल कॅरेक्टर की घोषणा नहीं की है।

Hera Pheri 3 Promo Shoot

सूत्रों से पता चला था कि कैसे इस बहुप्रतीक्षित कॉमेडी एंटरटेनर को निर्देशित करने के लिए अनीस बज़्मी को फरहाद सामजी द्वारा बदल दिया गया था। हालांकि, ‘हेरा फेरी 3’ से अनीस बज्मी के बाहर निकलने के बारे में अभी पूरी जानकारी नहीं मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *