Bollywood : फेमस एक्टर रणबीर कपूर (Famous Actor) स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ (New Bollywood Film) अपने निर्धारित तिथि 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड
Ranbir Kappor in ‘Animal’

पहले ऐसी खबरे आ रही थी की रणबीर कपूर स्टारर संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ को पोस्टपोन कर दिया गया है, क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर इसका टकराव सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर: द कथा कंटीन्यूज’ से हो रहा है। लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि रिलीज हो रही है।

हालांकि, एक न्यूज पोर्टल की एक नई रिपोर्ट ने सभी को बकवास बताया है। निर्माताओं के पास फिल्म की रिलीज स्थगित करने की कोई योजना नहीं है। यह निर्धारित तिथि (अगस्त 11, २०२३ को ) पर सिनेमाघरों में उतरेगी।

एनिमल के एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होने की उम्मीद है जो गैंगस्टर की पृष्ठभूमि पर आधारित हो सकती है । उम्मीद है इसमें रणबीर का एक्शन से भरपूर अवतार देखने को मिलेगा । फिल्म में रणबीर कपूर और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। उनके अलावा प्रमुख भूमिका में बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी हैं। एनिमल 11 अगस्त को हिंदी के साथ तमिल, तेलुगू, मलयालम, और कन्नडा सहित पांच भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *