Bhojpuri News : आम्रपाली दुबे(Amrapali Dubey) की Upcoming Bhojpuri Film विद्या का फर्स्ट लुक जारी 

क्षेत्रीय सिनेमा भोजपुरी
Amrapali Dubey Starrer Bhojpuri Film ‘Vidya’ – First Look

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप ग्लैमरस एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का नया लुक खबरों में छाया हुआ है। उनका ये लुक उनके किसी बोल्ड या ग्लैमरस फोटोशूट से नहीं बल्कि उनकी आने वाली फिल्म का है। इस साल आम्रपाली की कई फिल्में रिलीज के तैयार है इनमें से उनकी एक फिल्म ‘विद्या’ भी है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। फिल्म में अपने इस लुक को लेकर आम्रपाली भोजपुरी फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

आम्रपाली दुबे की दर्जनों अपकमिंग फिल्मों में से एक फिल्म विद्या का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। आम्रपाली ने इस फिल्म के पोस्टर के जरिए इस फिल्म में उनके फर्स्ट लुक की झलकी दिखाई है। आम्रपाली को इस नॉन ग्लैमरस लुक में देखकर उनके फैंस भी हैरान हैं लेकिन फैंस उनके इस अवतार पर भी प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। आम्रपाली दुबे की ये फिल्म महिला सशक्तिकरण पर बेस्ड है। फिल्म में उन्हें एक गरीब घर की लड़की होते हुए भी अपने दम पर जिंदगी जीने का साहस रखने वाली लड़की के रूप में दिखाया गया है। 

भोजपुरी इंडस्ट्री में चाहे ही बोल्ड कंसेप्ट पर बनने वाली फिल्मों को दबदबा रहा हो लेकिन अब इस इंडस्ट्री में फिल्म के प्लॉट को लेकर एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं। रॉमकॉम, इरॉटिक फिल्मों के अलावा इस इंडस्ट्री में भी अब गंभीर विषयों पर फिल्में बनाने का सिलसिला शुरू हुआ। इंडस्ट्री फैंस भी अपने चहते सितारों को इस अंदाज में देखकर उत्साहित हैं। आम्रपाली के इस लुक पर बहुत से फैंस उन पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। एक फैन ने आम्रपाली के इस लुक को दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Nirahua) की फिल्म ‘निरहुआ रिक्शवाला’  से इंस्पायर्ड बताया है। बहुत से फैंस आम्रपाली को इस फिल्म के लिए आर्शीवाद दे रहे हैं और उनकी अगली फिल्म ‘डोली सजाके रखना’ औैर बाकी फिल्मों की रिलीज डेट की जानकारी मांग रहे हैं। 

महिला सशक्तिकरण पर बेस्ड फिल्म ‘विद्या’ का निर्देशन इश्तियाक शेख बंटी ने किया है। इसके अलावा इसे प्रोड्यूस किया हैं संदीप सिंह और अरविंद कुमार अग्रवाल ने। इस फिल्म की कहानी और डायलॉग को अरविंद तिवारी ने लिखे हैं। इस फिल्म का संगीत मधुकर आनंद और असलम मिर्जापुरी ने दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *