Bigg Boss 16 : टूटती हुई नजर आ रही है गौतम और शालीन की दोस्ती

टेलीविजन
Gautam and Shalin – Bigg Boss 16

बिग बॉस 16 लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है. हर बार की तरह इस बार भी बेहद कम कंटेस्टेंट्स ऐसे हैं जो सामने से खेल रहे हैं. शो में सभी ने अपना-अपना खेल खेलना शुरू कर दिया है. लेकिन इस बार खास बात ये है कि सभी कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ बिग बॉस भी अपना खेल खेल रहे हैं. जिसका अंदाजा सभी को लग भी चुका है. इसी बीच सुंबुल एक बार फिर से शालनी के साथ अपनी दोस्ती को आगे बढ़ाती हुई नजर आ रही है.

दरअसल बीते दिन सुंबुल, मान्या और शालीन घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं. जिसके बाद मान्या और सुंबुल थोड़े से डर गए हैं. हालांकि सुंबुल सभी से बातें करने की कोशिश भी कर रही हैं. जहां एक बातचीत के दौरान सुंबुल से टीना और गौतम मजाक-मजाक में काफी कुछ बोलते हैं. सुंबुल, के साथ गौतम ने मज़ाक करते हुए कहते हैं कि, आज ओवरटाइम दे रही हो. इस पर टीना ने कहती हैं कि, तू डैडी थोड़ी ही है जो तेरी बात सुनेगी.

जिसके बाद सुंबुल वहां से नाराज होकर चली जाती हैं. थोड़ी देर बाद सुंबुल जाकर शालीन से बात करती है और जो उसके साथ हुआ वो बताती है. सुंबुल की बात सुनने के बाद शालीन गुस्से से लाल हो जाता है. जैसे ही गौतम उसके कमरे में आता है शालीन कहता है कि, वहीं शिफ़्ट कर न जाकर, तुम लोग इसे ताने क्यों मार रहे हो? छोटी बच्ची से ऐसे बात कर रहा है.

शालीन भी तानों से बात शुरू करते हुए गौतम से सीधा भिड़ जाते हैं. सुंबुल को लेकर दोनों के बीच जमकर बहस होती है. शालीन सुंबुल को छोटी बच्ची कहते हुए नजर आते हैं. इस लड़ाई के बीच टीना भी आ जाती हैं. जिसके बाद गौतम, टीना और शालीन में जमकर कहा सुनी होती है. इसी बीच शालीन कहते हैं कि लड़की के पीछे मत छुप. इस बात को सुनने के बाद शालीन और भड़क जाते हैं. हालांकि पूरी लड़ाई के बीच सुंबुल एक ही बात कहती हुई नजर आती हैं कि मेरे लिए कोई नहीं लड़ेगा. इस मामले के बाद गौतम और शालीन की दोस्ती टूटती हुई नजर आ रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *