Bollywood : निर्देशक ओनिर ने समलैंगिक रिश्तो पर आधारित अपनी नयी फिल्म ‘पाइन कोन’ (New Film) का फर्स्ट लुक जारी किया।

बॉलीवुड
Vidhur Sethi and Sahib Verma in ‘Pine Cone’

एलजीबीटीक्यू (LGBTQ) समुदाय के लिए एक मजबूत आवाज रखने वाले निर्देशक ओनिर ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पाइन कोन’ के पहले पोस्टर का अनावरण किया है। यह फिल्म सिनेमा में एलजीबीटीक्यू समुदाय के सच्चे प्रतिनिधित्व के लिए एक शक्तिशाली वकील के रूप में काम करती है।

‘पाइन कोन’ 7 जून को दक्षिण एशिया के सबसे बड़े क्वीयर फिल्म फेस्टिवल, कशिश में फीचर होने के लिए तैयार है, जो दर्शकों को अपनी स्तरित प्रेम कहानी के साथ लुभाने का वादा करता है। समलैंगिक पुरुष प्यार, हानि और इच्छा के माध्यम से नेविगेट करता है।

एक खुले और गौरवान्वित समलैंगिक व्यक्ति के रूप में, ओनिर ने अपने करियर को उन कथाओं को तैयार करने के लिए समर्पित किया है जो एलजीबीटीक्यू समुदाय और प्रेम, समानता और स्वीकृति की दिशा में उनकी यात्रा का जश्न मनाते हैं। ‘पाइन कोन’ उनके पोर्टफोलियो में एक और उल्लेखनीय वृद्धि है, जो रूढ़िवादिता को चुनौती देते हुए क्वीर इच्छा बिना फिल्टर की खोज करती है।

‘पाइन कोन’ का पहला पोस्टर फिल्म में व्याप्त गहन भावनाओं की एक झलक पेश करता है। एक कला के टुकड़े के रूप में चित्रित, इसमें प्रमुख अभिनेता विधुर सेठी और साहिब वर्मा को एक अंतरंग और कोमल क्षण में दिखाया गया है, जो प्यार और इच्छा की गहराई और जटिलता का प्रतीक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *