Bollywood : शाहरुख खान स्टारर ‘जवान’ (New Bollywood Film ‘Jawan’) की रिलीज़ (Release Date) टल सकती है

बॉलीवुड

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने अपनी फिल्म पठान के साथ धमाकेदार शुरुआत करते हुए बीओ में सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए, जो अब तक की बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई। अब वह साउथ स्टार नयनतारा के साथ एटली के ‘जवान’ (‘Jawan’) में दिखेंगे । हाल ही में, ऐसी खबरें आई हैं कि जवान, जो जून २०२३ में किसी समय रिलीज़ होने वाली थी, अक्टूबर में जा सकती है । इसका मतलब यह है कि तापसी पन्नू के साथ शाहरुख अभिनीत डंकी (Dunki) भी अगले साल के लिए स्थगित हो जाएगी।

Shahrukh Khan Starrer ‘Jawan’

सूत्रों के हवाले से पता चला है की, “अगर शाहरुख खान जवान को अक्टूबर में सिनेमाघरों में लाते हैं, तो कोई रास्ता नहीं है कि डंकी दो महीने बाद रिलीज होगी। साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से दो, एक ही स्टार अभिनीत दोनों फिल्में जाहिर तौर पर एक-दूसरे के इतने करीब रिलीज नहीं होंगी। इसलिए, यदि जवान को अक्टूबर तक धकेल दिया जाता है, तो डंकी को 2024 की पहली तिमाही या गर्मियों तक के लिए स्थगित कर दिया जाएगा।

एक अन्य सूत्र ने कहा कि चूंकि टाइगर 3 (Tiger) नवंबर में रिलीज़ हो रही है, इसलिए स्थिति और भी जटिल हो गई है। सूत्र ने कहा, “जवान को अक्टूबर में रिलीज़ करने की कल्पना करना भी मुश्किल है, जो कि टाइगर 3 से कुछ ही हफ्ते पहले है। सलमान खान स्टारर दिवाली पर रिलीज़ होती है, यानी 10 या 13 नवंबर के आसपास। इसमें पठान के रूप में शाहरुख खान का अहम रोल है। हालांकि यह एक तरह का स्पेशल अपीयरेंस है, लेकिन क्या जवान और टाइगर 3 को इतने करीब से रिलीज करना उचित होगा? अगर जवान को कुछ भी स्थगित करना है, तो यह डंकी की जगह पर, जो कि क्रिसमस 2023 पर रिलीज़ होने वाली है।

Shahrukh Khan Starrer ‘Jawan’ Release date is 2 June 2023

लेकिन अभी तक, जवान 2 जून, 2023 को रिलीज़ हो रही है, जो कि निर्माताओं, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा घोषित आधिकारिक रिलीज़ की तारीख के अनुसार है। किसी भी तरह के परिवर्तन की आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *