Hollywood Movie Iron Man : मार्वल यूनिवर्स की फिल्म ‘Iron Man’ फिर से पर्दे पर लौट रहा

हॉलीवुड

हॉलीवुड अभिनेता Robert Downey Jr के निभाए किरदार ‘Iron Man’ के दुनिया भर में फैन हैं. साल 2008 में आई ‘Iron Man’ सीरीज की पहली फिल्म ने मार्वल यूनिवर्स को एक ऐसा सितारा दिया जो लोगों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ गया.

रॉबर्ट डाउनी जूनियर एक बार फिर से ‘Iron Man’ के किरदार में नजर आने की खबरें भी सामने आईं थीं. अब इसको लेकर रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है. joe rogan के podcast में आए रॉबर्ट डाउनी ने बताया कि उनका फिलहाल आयरनमैन के किरदार को निभाने का कोई इरादा नहीं है.

joe rogan podcast में बात चीत के दौरान रॉबर्ट ने बताया कि फिलहाल उन्होंने इस पर कोई विचार नहीं किया है. रॉबर्ट ने कहा कि मैंने आयरन मैन के किरदार को खूब जिया है. इसे लोगों ने भी भरपूर प्यार दिया है. लेकिन मेरा इस किरदार को निभाने का अभी कोई इरादा नहीं है. रॉबर्ट ने कहा कि इस समय में दूसरी चीजें करना ज्यादा पसंद करूंगा. हालांकि रॉबर्ट ने कहा कि अगर इसे अनोखे अंदाज में पेश किया जाता है तो इस पर विचार कर सकते हैं.

रॉबर्ट ने बताया कि एंड गेम में करेक्टर की मौत हो जाती है. इसके बाद से इसे बेवजह जिंदा करना बेवकूफी होगी. हालांकि रॉबर्ट ने कहा कि अगर सीरीज ऑफ ईवेंट्स के जरिए या फिर अन्य चीजों के बूते पर करेक्टर को जिंदा किया जा सकता है कि तो इस बारे में विचार कर सकते हैं. हालांकि रॉबर्ट ने कहा कि इन सब चीजों की वजाय मैं कुछ नया ट्राइ करना बेहतर समझता हूं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *