South Indian Cinema : हॉलीवुड (Hollywood) के मार्वल स्टूडियो (Marvel Studio) के फिल्म में अभिनय करेंगे दक्षिण भारत के सुपरस्टार अभिनेता जूनियर एनटीआर?

दक्षिण भारतीय सिनेमा हॉलीवुड
South Superstar Junior NTR

हाल ही में अमेरिका में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स समारोह में ‘आरआरआर’ स्टार जूनियर एनटीआर शामिल हुए थे. वहां अंतरराष्ट्रीय मीडिया के साथ बातचीत के दौरान, जूनियर एनटीआर ने कहा कि आयरन मैन उनका सर्वकालिक पसंदीदा चरित्र है, जब उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह किस तरह की हॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वह मार्वल फिल्म करना पसंद करेंगे और मार्वल एंटरटेनमेंट से एक कॉल का इंतजार कर रहे हैं।

अब, यह पता चला है कि जूनियर एनटीआर ने 10 जनवरी को गोल्डन ग्लोब्स आफ्टर-पार्टी में मार्वल स्टूडियोज के शीर्ष कार्यकारी विक्टोरिया अलोंसो से मुलाकात की। दोनों ने लगभग एक पल के लिए बात की, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के साथ अभिनेता के संभावित कोलब्रेशन पर बात हुयी। अगर एमसीयू जूनियर एनटीआर को उनकी अगली फिल्म के लिए कास्ट करेगा, तो एनटीआर को बड़ा फायदा होगा, क्योंकि वह पहले से ही अंतरराष्ट्रीय सर्किट में अपने बढ़ते स्टारडम का आनंद ले रहे है। खैर, यह उन पर निर्भर है कि वे इस बारे में आधिकारिक घोषणा करें कि क्या कोई फिल्म बनने वाली है।

सबसे सफल और फेमस दक्षिण भारतीय अभिनेताओं में से एक, जूनियर एनटीआर ने 2011 की फिल्म ‘निन्नू चूडालानी’ के साथ मुख्य भूमिका में अपनी शुरुआत की। उसी वर्ष, उन्हें फिल्म ‘स्टूडेंट नंबर 1’ में अभिनय की सफलता मिली। उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय किया, जिनमें ‘आदि’, ‘सिम्हाद्री’, ‘यमडोंगा’, ‘बृंदावनम’ और ‘टेम्पर’ शामिल हैं। 2022 में, एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ के नायक कोमाराम भीम के रूप में उनकी भूमिका के बाद जूनियर एनटीआर की अपार लोकप्रियता दुनिया भर में फैल गई। मैग्नम ओपस को कई अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार और नामांकन प्राप्त हुए।

जूनियर एनटीआर अपनी 30 वीं फिल्म एनटीआर 30 के लिए निर्देशक कोराताला शिवा के साथ काम करेंगे। एक्शन एंटरटेनर जल्द ही फ्लोर पर जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *