Review : Four More Shots Please Season 3

OTT-वेबसीरिज़ रिव्यू
Four More Shots Season Please 3

‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ का तीसरा सीजन अमेजन प्राइम पर दस्तक दे चुका है. पहला और दूसरा सीजन देखने के बाद ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ के नये चैप्टर का बेसब्री से इंतजार हो रहा था. 2019 में शुरू हुए इस वेब शो के दोनों सीजन दर्शकों को खूब पसंद आए.

अगर आपने इस सीरीज के पहले के दो सीजन देखे है। तो आपको पता होगा कि अमेजन प्राइम (Amazon Prime) की सीरज 4 लड़कियो के बारे में है। इस सीजन में भी इन्‍ही चारो लड़कियो की‍ जिन्‍दगी के इर्द गिर्द ही कहानी को बुना गया है। इस सीजन की कहानी पिछले सीजन की ही कहानी को आगे बढ़ाती है।

‘फोर मोर शॉट्स प्लीज 3’ की शुरुआत वहां से होती हैं, जहां दूसरा सीजन खत्म हुआ था. चार जिगरी दोस्त सिद्धि पटेल (Maanvi Gagroo), उमंग सिंह (Bani J), दामिनी रिज्वी रॉय (Sayani Gupta), और अंजना मेनन (Kirti Kulhari) लाइफ के नये सफर पर निकल चुकी हैं. बेपरवाह और बेफिक्र महिलाएं जिंदगी को बिना दुनिया की परवाह किये जीना चाहती हैं. पर इस दौरान उन्हें कई मुश्किलों का सामना भी करना पड़ता है.

इस सीजन की एक खास बात ये भी है कि इसमे उमंग के करेक्‍टर को काफी ज्‍यादा एक्‍सप्‍लोर किया गया है। पिछले दो सीजन में इस किरदार को इस तरह से दिखाया गया था कि उसको सिर्फ अपने शरीर पर नये नये टाटूज बनवाने और घूमने का ही शौक है। इस सीजन में उमंग के परिवार के बारे को भी दिखाया गया है। जो उसके लेस्बियन होने से काफी ज्‍यादा शमिर्दगी महसूस करते है।

इस सीजन की शुरूआत एक जर्नी से होती है। उमंग अपने तीनो दोस्‍तो के साथ अपने घर लुधियाना का सफर तय करती है। इस सफर के दौरान ये चारो अपनी जिन्‍दगी से जुड़ी हुई तमाम उलझनो को सुलझाने का प्रयास भी करती हुई दिखाई देती है।

जब उमंग अपने दोस्‍तो को लेकर अपने घर पहुंचती है तो उसे पता चलता है कि उसके अपने अपनी बेटी को लेकर काफी ज्‍यादा नाराज है। उनके पिता काफी शर्मिदा है कि उनकी बेटी का अफेयर एक लड़की के साथ चल रहा है। वो अब तक अपनी बेटी को ठीक से समझ नही पाये है। बाद में उमंग अपने दोस्‍तो को लेकर अपनी जिन्‍दगी को अपने शर्तो पर जीने के लिए निकल जाती है।

Preview Four More Shots Please 3 :

Four More Shots Please Season 3

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *