Bollywood News : अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म थैंक गॉड (Thank God) के मेकर्स ने किए बदलाव

बॉलीवुड
Ajay Devgn – “Thank God”

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म थैंक गॉड (Thank God) के मेकर्स ने कुछ बदलाव किए, 25 अक्टूबर (Thank God release date) को Diwali रिलीज हो रही है

अजय देवगन की नई फिल्म थैंक गॉड के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. फिल्म ने रिलीज से पहले ही कई विवादों में जगह बना ली है. फिल्म में अजय ने भगवान चित्रगुप्त की भूमिका निभाई है. इस किरदार को लेकर सोशल मीडिया पर काफी यूजर्स ने नाराजगी जताई थी. विवादों के बाद मेकर्स ने फिल्म में चित्रगुप्त और यमराज के नाम को बदलने का फैसला कर लिया है.

फिल्म में चित्रगुप्त को ‘सीजी'(CG) नाम दे दिया गया है, जबकि यमदूत को केवल ‘वाईडी'(YD) के तौर पर संबोधित किया जाएगा. साथ ही एक फ्रेम में शराब के ब्रांड को धुंधला किया गया है. जबकि मंदिर के सीन को एक अलग ऐंगल में बदला गया है. साथ ही डिस्क्लेमर की समयावधि को भी बढ़ाया गया है, जिससे दर्शक इसे आसानी से पढ़ सकें. गौरतलब है कि ये बदलाव लोगों के विरोध के बाद किए गए हैं. जिसमें उनका आरोप था कि फिल्म में लोगों की भावनाओं को आहत किया गया है. 

इस फिल्म को दिवाली के दूसरे दिन 25 अक्टूबर, 2022 को रिलीज किया जाएगा, इसका क्लैश अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु से होगा. दिवाली के मौके पर बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स आमने-सामने होंगे. देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर जीत किसकी होती है.

अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह के अलावा शालनी ठराका, विक्रम कोचर द कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन किकू शारदा भी थैंक गॉड का हिस्सा हैं.

Thank God Movie Trailer :

Thank God Trailer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *