Review Thank God : अजय देवगन (Ajay Devgn), सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का जादू चला

Trailer बॉलीवुड रिव्यू
Thank God Poster

आज सिनेमाघरों में दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई है। राम सेतु ,थैंक गॉड। थैंक गॉड में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म अजय देवगन भगवान चित्रगुप्त के रोल में नजर आए हैं। बता दें दिवाली जैसा बड़ा त्योहार होते हुए भी इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में कमाल नहीं किया था। लेकिन आज फिल्म रिलीज हुई है और दर्शकों को ये फिल्म पसंद आई है।

अजय देवगन की एंट्री फिल्म में 20 मिनट बाद होती है पर वो पूरे टाइम छाए रहते हैं। वहीं दर्शकों को इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत की एक्टिंग भी पसंद आ रही है। बहुत लंबे समय के बाद मैंने एक साफ-सुथरी पारिवारिक मनोरंजन फिल्म देखी, अपने परिवार के साथ दिल खोलकर हँसी और जीवन के बहुमूल्य सबक भी सीखे।

अपने पूरे परिवार के साथ जिंदगी का खेल देखने लायक है। एक दिलचस्प विषय, कहानी और दमदार अभिनय के साथ… इंद्र कुमार निर्देशित इस दिवाली दर्शकों से बड़ी जीत हासिल करने के लिए पूरी तरह तैयार है! एक अच्छे संदेश और भावनात्मक अंत वाली फिल्म देखने लायक है।

‘थैंक गॉड’ एक कॉमेडी फिल्‍म है। जबकि ‘थैंक गॉड’ ओपनिंग डे पर 10-12 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन कर सकती है। अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म ‘थैंक गॉड’ की हालत बजट के हिसाब से काफी बेहतर है, ये फिल्म सारे सितारों की फीस और फिल्म का प्रोडक्शन बजट मिलाकर करीब 70 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हो गई है। 

Thank God Movie Trailer :

Thank God _ Trailer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *