Review : फैंस ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) की फिल्म राम सेतु (Ram Setu) को परफेक्ट दिवाली गिफ्ट बताया

Trailer बॉलीवुड रिव्यू
Akshay Kumar – Ram Setu

अक्षय कुमार ने फैंस को दिवाली का बड़ा तोहफा दे दिया है. अक्षय की मचअवेटेड फिल्म राम सेतु आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म देखकर लौट रहे दर्शक अक्षय की राम सेतु की जमकर तारीफें कर रहे हैं. फिल्म को अभी तक पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ ही मिल रहा है. फैंस ने राम सेतु को परफेक्ट दिवाली गिफ्ट बता दिया है

अक्षय कुमार की एक्टिंग और लुक की भी फैंस तारीफें कर रहे हैं. फिल्म का VFX, स्टोरीलाइन, क्लाइमैक्स…सभी चीजों ने दर्शकों को इंप्रेस किया है. अभिषेक शर्मा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है और दिवाली के मौके पर उन्होंने अपनी इस फिल्म को रिलीज करके डबल धमाका कर दिया है. राम सेतु की रिलीज के साथ लोगों की दिवाली में खुशियों के रंग भर गए हैं. 

राम सेतु में अक्षय कुमार एक पुरातत्व विशेषज्ञ बने हैं. फिल्म को मिल रहे रिएक्शन देखकर लग रहा है कि एक्शन किंग अक्षय ने जबरदस्त वापसी की है. राम सेतु में अक्षय के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी लीड रोल में हैं.

राम सेतु का बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड से क्लैश हो रहा है. दोनों स्टार्स की फिल्में कई बार बॉक्स ऑफिस पर टकरा चुकी हैं. अब देखते हैं कि इस बार दर्शकों को किसकी फिल्म कितनी पसंद आती है. आप कौन सी फिल्म देखने की प्लानिंग कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *