South Cinema : सुपरहिट फिल्म “आरआरआर” (RRR) का बनेगा सीक्वल एस एस राजामौली (SS Rajamouli)ने किआ कन्फर्म

दक्षिण भारतीय सिनेमा बॉलीवुड
SS Rajamouli Film – RRR

एसएस राजामौली निर्देशित ‘आरआरआर‘ इस साल की सुपरहिट फिल्मों में से है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड धमाकेदार कलेक्शन किया। ‘आरआरआर‘ में राम चरण और जूनियर एनटीआर ने मुख्य भूमिका निभाई। उनके अलावा फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट और श्रिया सरन हैं। फिल्म हाल ही में जापान में रिलीज हुई है और यह वहां तीसरी सबसे ज्यादा कमाई वाली भारतीय फिल्म बन गई है। ‘आरआरआ‘र के सीक्वल को लेकर तमाम खबरें आती रही हैं। अब राजामौली ने इसे कन्फर्म करते हुए बताया कि उनके पिता वी विजयेंद्र प्रसाद कहानी पर काम कर रहे हैं।

‘आरआरआर‘ की कहानी जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म RRR 2022 की सबसे बड़ी इंडियन फिल्मों में से एक है. जहां इंडिया में ही फिल्म ने 1100 करोड़ रुपये से ज्यादा का ग्रॉस  कलेक्शन किया है। सिर्फ हिंदी वर्जन से ही 250 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाने वाली RRR ने कई बॉलीवुड फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर पीछे छोड़ दिया। RRR का जलवा देखने के बाद फिल्म के कई फैन्स चाहते थे कि राजामौली इसका एक सीक्वल भी बनाएं और कहानी को आगे बढ़ाएं.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, शिकागो में आयोजित एक इवेंट में अपनी फिल्म का सीक्वल बनाने के बारे में राजामौली ने कहा, ‘मेरे पिता मेरी हर फिल्म की कहानी के लेखक रहे हैं। हमने आरआरआर 2 पर चर्चा की है और वह इसकी कहानी पर काम कर रहे हैं।‘ 

RRR का ऑस्कर कैम्पेन शुरू हो चुका है और राजामौली आजकल दुनिया भर में अपनी फिल्म से जुड़े इवेंट्स का हिस्सा बन रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *