Bollywood : अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह फिल्म (New Bollywood Film) दे दे प्यार के सीक्वल के लिए एक बार फिर साथ आएंगे।

बॉलीवुड
Ajay Devgn and Rakul Preet Singh

साल 2019 में दे दे प्यार जैसी धमाकेदार कॉमेडी फिल्म के लिए अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह साथ आए थे। अकिव अली द्वारा निर्देशित और लव रंजन, अंकुर गर्ग और भूषण कुमार द्वारा निर्मित इस फिल्म का अंत खुला था, इसके सीक्वल के लिए जगह छोड़ी गयी थी और अब टीम उन्हीं किरदारों के साथ कहानी को आगे बढ़ने के लिए तैयार है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर आने की उम्मीद है।

अजय देवगन ने हाल ही में फिल्म के बारे में विवरण लॉक करने के लिए लव रंजन से मुलाकात की, लव और तरूण रंजन जो फिल्म के मूल लेखक है एक स्क्रिप्ट लेकर आए हैं जो फिल्म का उपयुक्त सीक्वल है। जहाँ पहला भाग आशीष के परिवार के बारे में थी वही अगली कड़ी आयशा के परिवार के बारे में होगी।

जबकि पहले भाग का निर्देशन एडिटर अकीव अली ने किया था अंशुल शर्मा जो लव की अधिकांश फिल्म्स के क्रिएटिव डायरेक्टर रहे हैं को सीक्वल का निर्देशन करने के लिए चुना गया है।

इसके अलावा अजय देवगन के पास नीरज पांडे की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ भी है, जिसमे एक बार फिर उनके साथ तब्बू की जोड़ी बनाई गई है। फिल्म में जिमी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और सई एम मांजरेकर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म का संगीत ऑस्कर विजेता एमएम केरावनी ने तैयार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *