Bollywood : 2 मार्च, 2023 को रिलीज होगा सलमान खान का ‘किसी का भाई किसी की जान’ का दूसरा गाना (Second New Song)

बॉलीवुड

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान आगामी फैमिली एंटरटेनर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के निर्माता फिल्म के दूसरे गाने का अनावरण करने के लिए तैयार हैं। ‘बिली बिल्ली’ शीर्षक वाला यह गीत पंजाबी गायक सुखबीर द्वारा गाया गया है और 2 मार्च, 2023 को रिलीज़ होगा।

इंस्टाग्राम पर सलमान ने बगीचे में खड़ी दो बिल्लियों के एक प्यारे वीडियो के साथ इस खबर की घोषणा की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “मेरा नया गाना

अभिनेता द्वारा वीडियो साझा करने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन को रेड हार्ट और फायर इमोटिकॉन्स से भर दिया। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “इस गाने का इंतजार नहीं कर सकता भाई।” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “हम सबका भाई या हम सब की जान, हमारा भाईजान।”

हाल ही में, निर्माताओं ने फिल्म ‘नैयो लगदा’ के पहले गाने को रिलीज़ किया, जिसे प्रशंसकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रियाएं मिलीं।

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, ‘किसी का भाई किसी की जान’ में पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी हैं।

सलमान ने हाल ही में किसी का भाई किसी की जान का टीजर शेयर किया था। उन्होंने दमदार डायलॉग से अपने किरदार का परिचय दिया। जब पूजा हेगड़े ने उनसे पूछा, “वैसे आपका नाम क्या है?” सलमान जवाब देते हैं, “मेरा कोई नाम नहीं है, लेकिन भाईजान नाम से जाना जाता हूं। फिल्म इस ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Salman Khan Starrer Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser | Salman Khan, Venkatesh D, Pooja H | Farhad Samji | EID 2023

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *